छेड़छाड़ का बदला लेने रायपुर में किडनैपिंग, भतीजे की जगह चाचा को ले गए जंगल.. फिर क्या हुआ, पढ़ें पूरी खबर


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर मंदिर हसौद थानाक्षेत्र में किडनैपिंग कर युवक को जंगल ले गए। पता चला कि वे जिस युवक का किडनैपिंग करना चाह रहे थे, उसके चाचा को उठा ले आए हैं। उसके बाद गुस्से में आरोपियों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया और उसे जंगल में ही छोड़कर आ गए। घायल युवक किसी तरह दूसरे दिन पास के गांव पहुंचा। जहां लोगों की मदद से थाने में शिकायत की। पुलिस ने तत्काल घायल युवक को मेकाहारा पहुंचाया।

इस घटना में 5 आरोपियों के शामिल होने का पता चला है। इनमें से एक किडनैपर अभनपुर का रहने वाला अली खान है। जिसे बुधवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अन्य 4 आरोपियों की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपी अली खान के अनुसार मामला लड़की से जुड़ा हुआ है। इस मामले में अभी और खुलासे होने बाकी है।

ये पूरा मामला मंदिर हसौद के पास धमनी गांव का है। वहां रहने वाला कृष्णा यादव रात साढ़े 12 बजे के करीब वह बाथरुम जाने के लिए घर के बाहर निकला तो उसने पास में ही एक कार खड़ी देखी। उसे गाड़ी के अंदर कुछ युवक बैठे हुए दिखे।
उन लोगों ने कृष्णा को शराब दुकान का पता पूछने के बहाने अपने पास बुलाया। पीड़ित ने उन्हें बताया कि यहां आसपास शराब नहीं मिलती है। तभी पीछे से दो व्यक्तियों ने उसका हाथ पकड़ लिया। फिर उसे खींचते हुए कार के अंदर बैठा लिया।

युवक को किडनैप करने के बाद आरोपियों ने उसके हाथ-पैर को जकड़कर और मुंह दबाकर रखा था। जिससे किसी भी तरह की आवाज कार के बाहर न जा सके। इसके अलावा कार के नंबर प्लेट को भी हटा दिया गया था। जिससे गाड़ी की आसानी से पहचान न हो सके।

किडनैपर पूरे रास्ते कृष्णा यादव से पूछते रहे की उसका भतीजा सागर यादव कहां पर मिलेगा। वे उसे लगातार मारते रहे। वे कार को धमतरी जिले के खंडवा गांव के पास घने जंगल में लेकर गए। जहां उन्होंने उसके साथ जमकर मारपीट और गाली-गलौज की। इसी बीच एक आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और जांघ में ताबड़तोड़ वार कर दिया। जिससे वो बुरी तरह लहूलुहान हो गया।

फिर सभी आरोपी उसे बीच जंगल में ही छोड़कर वापस कार से भाग गए। कृष्णा पैदल चलकर अगले दिन सुबह पास के गांव में पहुंचा। फिर वहां पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस ने उसे गंभीर हालात में तत्काल मेकाहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Leave a Comment

ताजा खबर