छत्तीसगढ़ में यूपी के युवक को उसके ही 8 साथियों ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, 6 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी


सीजी क्रांति न्यूज/भिलाई। छत्तीसगढ के भिलाई में उत्तरप्रदेश के पेठा कारोबारी को उसके ही साथियों ने लाठी व हाथ-मुक्कों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने उसकी पिटाई करने के बाद युवक को गंभीर हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला में छोड़कर भाग निकले। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छावनी पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि दो की तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी मोनिका पांडेय के अनुसार रविवार को अस्पताल स्टॉफ से घायल युवक की उपचार के दौरान मौत की खबर मिली। बताया गया कि रात करीब 2 बजे घायल युवक को उसके साथी छोड़कर चले गए। युवक की मौत के बाद पुलिस ने खोजबीन की और उसके परिजनों को सूचना दी। मृतक की पहचान विपिन राठौर (38) पुत्र राजेंद्र राठौर निवासी शाहजहांपुर जिला गांव कटगा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

विपिन अपने गांव से कुछ लड़कों के साथ भिलाई आया था और कैंप 2 मिलन चौक के पास किराये से रहता था। सभी लोग वहां पेठा बनाकर बेचने का काम करते थे। शनिवार रात अचानक उनके बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि उसके साथियों ने मिलकर विपिन को हाथ मुक्का और डंडे से इतना मारा को वो अधमरा हो गया। इसके बाद उसे सुपेला अस्पताल पहुंचाया।

विपिन 2009 से भिलाई हर साल आता और यहां रहकर पेठा बनाकर बेचने का काम करता था। परिवार के बाकी लोग पत्नी और उसके तीन बच्चे गांव में ही रहते हैं। वह गांव से इस बार कुछ लोगों को अपने साथ लेकर आया था। उन्हें उसने मेहनताने पर रखा था। 8 लोगों ने मिलकर उसके भाई की हत्या की है।

Leave a Comment

ताजा खबर