छत्तीसगढ़ में क्रिकेट वर्ल्ड कप का रोमांच, इंडोर स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रिन, कुमारी शैलेजा के साथ सीएम भूपेश बघेल भी पहुंचे मैच देखने


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला का उत्साह पूरे छत्तीसगढ़ में देखने को मिल रहा है। राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में बड़ी स्क्रिन लगाई गई है। जहां सीएम भूपेश बघेल भी मैच देखने पहुंचे। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी कुमारी शैलेजा, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू समेत अन्य कांग्रेस विधायक व नेता भी मैच का आनंद लेने पहुंचे। स्टेडियम में हजारों की संख्या में दर्शक मौजूद हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी है। किक्रेट प्रेमियों में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है। सीएम भूपेश ने खुद सभी को आने का न्योता सोशल मीडिया के जरिए दिया था।

रविवार को छुट्टी होने और वर्ल्ड क्रिकेट कप के फाइनल में भारत के पहुंचने की वजह से शहर की सड़कों में सन्नाटा है। लोग छुट्टी का पूरा फायदा उठाते हुए क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। राजधानी के कई मोहल्लों में भी प्रोजेक्टर लगाकर क्रिकेट देखने के उत्साह में डूबे हुए हैं। वहीं घरों में लोग टीवी स्क्रिन में चिपके हुए हैं। कई जगहों पर भारत की जीत सुनिश्चत करने के लिए लोग पूजा-पाठ व हवन इत्यादी कर रहे हैं।

बता दें कि एक दिवसीय विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच का क्रेज देश-विदेश में बना हुआ है। अहमदाबाद सहित आसपास के शहरों में होटल रूम की डिमांड बढ़ गई है। भारत की झोली में तीसरा एक दिवसीय विश्व कप की ट्राफी आ सके इसके क्रिकेट प्रेमी प्रार्थना कर रहे हैं तो कई जगहों पर पूजा-पाठ कर भारत के जीत की प्रार्थना कर रहे हैं।

Leave a Comment

ताजा खबर