चोर का हाथ-पैर बांध कर रातभर पीटा मोहल्लेवासियों ने, सुबह हो गई मौत, 6 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी


सीजी क्रांति न्यूज/रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चोरी करने के प्रयास में पकड़े गए युवक को मोहल्लेवालों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने चोर के हाथ-पैर बांधकर रात भर जमकर पीटा। सुबह चोर जब अधमरा हो गया तो उसे मेकाहारा में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम राजेश रैला है। उस पर आरोप है कि 25-26 अगस्त की रात चंदखुरी बस्ती निवासी तुलाराम धीवर के घर में चोरी करने घुसा था। वह मोबाइल चोरी कर भाग रहा था। इसी दौरान परिवार के लोगों की नींद खुल गई। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए और राजेश को पकड़ लिया। उसके हाथ पैर बांध कर रात पर पिटाई की गई।
थाना प्रभारी रोहित मानेकर ने बताया कि, लोगों ने रात करीब 3 बजे राजेश को चोरी के आरोप में पकड़ा था। इसके बाद सारी रात उसे पीटते रहे। अगले दिन सुबह करीब 8 बजे पुलिस को पता चला तो वह मौके पर पहुंची। इसके बाद राजेश को छुड़ाकर लहूलुहालन हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रविवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने राजेश की हत्या के आरोप में असन्न धीवर, सुनील वर्मा, भानु यादव, लेखु धु्रव और उत्तम साहू सहित 6 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ इस मामले में कुछ और आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। राजेश के परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है।

Leave a Comment

ताजा खबर