चुनावी मैंदान में PL पुनिया की एंट्री आज…शाम को खैरागढ़ उपचुनाव प्रचार-प्रसार की करेंगे समीक्षा

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया...फोटो क्रेडिट- इंडिया टीवी

सीजी क्रांति/खैरागढ़। विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी चुनावी मैदान में उतरने वाले है। इस दौरान पुनिया दो दिन जिले में बिताएंगे और चुनावी अभियान की समीक्षा करेंगे।क्योंकि उपचुनाव के लिए 12 अप्रैल को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें…BIG BREAKING ऑनलाइन परीक्षा-3.0…शासन ने स्तर पर जारी हुआ आदेश, यूजीसी गाइडलाइंस का भी जिक्र

मीडिया में चल रहे खबरों के मुताबिक कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया बुधवार 30 मार्च को दोपहर 12.50 बजे लखनऊ से रायपुर पहुंचकर सर्किट हाउस जाएंगे। वही दोपहर 2.30 बजे राजीव भवन रायपुर में वरिष्ठ कांग्रेसजनों के साथ कांग्रेस सदस्यता अभियान एवं महंगाई मुक्त भारत अभियान की तैयारी की समीक्षा। उसी दिन शाम 4 बजे रायपुर से खैरागढ़ पहुंच जाएंगे और शाम 7 बजे वे खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव प्रचार-प्रसार की समीक्षा करेंगे।

जमीनी प्रचार पर केंद्रित होगी बैठक

यह बैठक जमीनी प्रचार पर केंद्रित होगी। इस बैठक में खैरागढ़ के प्रमुख रणनीतिकार और पदाधिकारी शामिल होंगे। 31 मार्च की सुबह 9 बजे से वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ उपचुनाव पर एक और चर्चा होनी है।

महंगाई पर भी कांग्रेस का अभियान

उपचुनाव अभियान के साथ कांग्रेस ने महंगाई मुक्त भारत अभियान भी शुरू कर दिया है। खैरागढ़ में इसके तहत आयोजित कार्यक्रम में भी पुनिया शामिल होने वाले हैं। राजीव गांधी किसान न्याय योजना के कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग से शामिल होने के बाद वे रायपुर हवाई अड्डा होकर लखनऊ वापस लौटेंगे।

Leave a Comment

ताजा खबर