गिरफ्त में लुटेरे…राहगीरों को डरा—धमका कर लूटपाट करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, ​पांच आरोपी मिलकर देते थे वारदात को अंजाम, सीसी टीवी फुटेज से मिला सुराग

लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है

सीजी क्रांति/खैरागढ़। खैरागढ़—छुईखदान थाना क्षेत्र में लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने राहगीरों को डरा—धमका कर लूटपाट करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पिरचाटोला—डोकराभाठा मार्ग पर 14 मई की रात लूटपाट की घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया था। इसके अलावा भी दर्जनभर से ज्यादा वारदात को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटपाट किए गए सामान भी बरामद कर लिया है।

लूटपाट की लगातार शिकायत सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन की निंद उड़ हुई थी। इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महोदवा द्वारा तत्काल खैरागढ़ एसडीओपी दिनेश सिन्हा के नेतृत्व में थाना प्रभारी नीलेश पांडेय, सायबर सेल राजनांदगांव और अन्य स्टाफ की संयुक्त टीम बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने निर्देशित किया गया।

https://youtu.be/zF8N4YMefLQ

संयुक्त टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज, अन्य तकनिकी साक्ष्य तथा तैनात मुखबीर की मदद से अज्ञात आरोपियों की सरगर्मी से सघन पतासाजी किया गया। वही पुलिस ने क्षेत्र में अपने सूत्रों को एक्टिव कर दिया था और लगातार संदिग्ध गतिविधियों पर नगर बनाएं हुई थी। इसी दौरान खम्हरिया निवासी आरोपी घासीराम टंडन द्वारा कम कीमत पर मोबाइल बेचने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। फिर पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपी खम्हारिया निवासी घासीदास टंडन, अमित कोसरे, मोंटू कोसरे, घुमका के डूमरडीह निवासी अनिल कोसरे और अन्नु उर्फ अनवर टंडन को गिरफ्तार किया है।

Leave a Comment

ताजा खबर