नशेड़ी डॉक्टर ने हॉस्पिटल में किया हंगामा, स्टाफ और मरीज हुए परेशान, वीडियो वायरल

नशेड़ी डॉक्टर का हॉस्पिटल में हंगामा
नशे में धुत्त डॉक्टर को संभालते युवक

गरियाबंद। गरियाबंद जिले में सरकारी हॉस्पिटल में ड्यूटी टाइम पर शराब के नशे में धुत हंगामा करते एक डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें नशे में चूर डॉक्टर को स्टाफ और मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार करते देखा जा रहा है।

मामला गरियाबंद जिला चिकित्सालय का है। मिली जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिला चिकित्सालय में पदस्थ चिकित्सा विशेषज्ञ डॉ. महावीर प्रसाद अग्रवाल ड्यूटी टाइम पर शराब के नशे में टल्ली हो कर हॉस्पिटल पहुंचे। इस दौरान वे स्टाफ व मरीजों के साथ अभद्रता, महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और गाली गलौज कर रहे थे।

डॉक्टर नशे में इतना चूर था कि वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था, जिसे कुछ लोगों ने पकड़ कर स्ट्रेचर पर लिटाया। इस मामले को लेकर स्टाफ और डाक्टरों ने सीएमओ से शिकायत की है। वहीं नशे में धुत डॉक्टर का हंगामा करते एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

CMHO ने डॉक्टर को जारी किया नोटिस, 7 दिन में मांगा जवाब

जिला चिकित्सालय गरियाबंद में पदस्थ पी.जी.एम.ओ डॉ. महावीर प्रसाद अग्रवाल को सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डॉ. जी.एल. टंडन की ओर से नोटिस देकर 7 दिवस के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया है। जारी नोटिस में उल्लेखित है कि वायरल वीडियों में उनके द्वारा ड्यूटी रूम में नर्सिंग स्टाफ के साथ अभद्रतापूर्वक व्यवहार करते देखा गया है।

इस कृत्य के कारण शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न हुआ व अस्पताल की छवि धूमिल हुई। यह कृत्य छ.ग. सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियम 23 के कदाचरण की श्रेणी में आता है। उक्त कृत्यों के लिए विभागीय जांच संस्थित करते हुए कठोर अनुशासनात्मक कार्यवाही किये जाने की अनुशंसा की गई है।

Leave a Comment

ताजा खबर