खैरागढ़ में अवैध शराब, जुआ-सट्टा चरम सीमा पर – आशीष छाजेड़

शहर कांग्रेस के प्रवक्ता आशीष छाजेड़
शहर कांग्रेस प्रवक्ता आशीष छाजेड़

सीजी क्रांति/खैरागढ़. नगर में संचालित अवैध कारोबार के खिलाफ शहर कांग्रेस के प्रवक्ता आशीष छाजेड़ ने आवाज उठाई है. जारी प्रेस विज्ञप्ति में श्री छाजेड़ ने बताया कि अवैध शराब की ब्रिकी और जगह-जगह चल रहे जुआ-सट्टा के कारोबार से शहर का माहौल बिगड़ रहा है. वहीं युवा पीढ़ी भी नशे की आदी होती जा रही है. शहर की गलियों में सुबह से ही अवैध शराब बेचने का सिलसिला शुरू हो जाता है. इसकी जानकारी पुलिस के साथ आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी है. इसके बावजूद कार्रवाई करने के बजाय हाथ में हाथ धरे बैठे हुए हैं.

बड़े तस्करों व खाईवालों पर कार्रवाई नहीं होने के कारण इनके हौसले बुलंद हैं. शहर में तस्कर लंबे समय से सक्रिय हैं, जो घूम-घूमकर अवैध शराब की सप्लाई कर रहे हैं. वहीं कोचिया बेखौफ होकर शराब परोस रहे हैं.

टाटा सफारी से अवैध शराब की तस्करी, आबकारी विभाग ने की बड़ी कार्रवाई

खैरागढ़ के जाने-माने चौक नया बस स्टैंड, गोल बाजार, बक्शी मार्ग, स्टेट हाईवे, तुरकारी पारा, नया टिकरापारा, खम्हरिया,धरमपुरा, दाऊचौरा सहित नगर के विभिन्न वार्डों में अवैध शराब, जुआ-सट्टा सहित गांजा का व्यापार फल फूल रहा है. उक्त अवैध कारोबार पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे चल रहा है लेकिन विभाग मौन बैठा हुआ है. आज के समय में सट्टे का कारोबार करने वाले लोग मोबाइल में मैसेज के द्वारा नंबर लिखकर सट्टे के कारोबार को बढ़ावा दे रहे हैं. हाईटेक जमाने में अब लोग घर बैठे सट्टा खेला रहे है जिसके चपेट में युवा वर्ग के लोग भी आ रहे हैं.

अवैध कारोबार संचालित करने वाले तो दिन ब दिन तरक्की कर रहे हैं, लेकिन इसकी लत में आए लोग पूरी तरह बर्बाद होते हैं और कुछ हो चुके हैं. शहर कांग्रेस के प्रवक्ता आशीष छाजेड़ ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जुआ, सट्टा और शराब से खैरागढ़ को मुक्त किया जाए, जिससे कई परिवारों को राहत मिलेगी.

Leave a Comment

ताजा खबर