खैरागढ़ को जिला बनाने करना पड़ेगा संघर्ष – नवाज खान

नवाज खान के प्रथम खैरागढ़ आगमन
कार्यक्रम को संबोधित करते नवाज खान

सीजी क्रांति/खैरागढ़। जिला केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष बनने के बाद नवाज खान के प्रथम खैरागढ़ आगमन पर क्षेत्र के कांग्रेसियों ने भव्य स्वागत किया। सांस्कृतिक भवन में कार्यकताओं को संबोधित करते हुये नवाज ने केन्द्र की मोदी सरकार व छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल को किसान विरोधी करार देते हुये प्रदेश में खाद की कमी के लिये मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया। वहीं उन्होंने खाद की कमी को लेकर भाजपाईयों के आंदोलन को ढकोसला बताते हुये उन्हें देश में लगातार बढ़ रही महंगाई पर मोदी के खिलाफ आंदोलन करने की सलाह दी।


पत्रकारों से चर्चा करते हुये नवाज खान ने खैरागढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर कहा कि मोहला-मानपुर-चौकी के जिला बन जाने के बाद खैरागढ़ के जिला बनने की संभावना अभी खत्म नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि खैरागढ़ को जिला बनाने के लिये लंबा संघर्ष करना होगा।


नवाज ने कहा कि ठेठ छत्तीसगढ़िया भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने का फायदा प्रदेश की जनता को मिल रहा है। राज्य के किसानों की दुःख-पीड़ा को सिर्फ एक छत्तीसगढ़िया ही समझ सकता है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को किसान हितैषी बताते हुये कहा रमन सिंह ने अपने 15 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ के किसानों को कर्ज में डूबा दिया था जिसे कांग्रेस की सरकार ने कर्जामुक्त किया है।

रमन सिंह ने जनता को सिर्फ छलने का ही काम किया है। उन्होंने कहा डाॅ. रमन सिंह ने मुख्यमंत्री रहते प्रदेश की जनता की बजाय सिर्फ अपने परिवार के लोगों की तरक्की पर ही ध्यान दिया है।


इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष मुरली वर्मा, हर्शिता बघेल, मीरा चोपड़ा, उत्तम सिंह, दशमत सिंह, रज्जाक खान, मिहिर झा, अनुराग तुरे, जफरउल्लाह खान, शिववशरण सिंह, समीर कुरैशी, मोहित भांडेकर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Leave a Comment

ताजा खबर