खैरागढ़ उपचुनाव परिणाम: कांग्रेस के घोषणा पत्र ने जीता लोगों का मन, भूपेश की स्फूर्ति के सामने कमतर साबित हुए रमन…

खैरागढ़ उपचुनाव परिणाम

सीजी क्रांति/खैरागढ़। खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस लगातार बढ़त बनाए हुए है। जैसा कि पहले ही यह चर्चा थी कि खैरागढ़ को जिला बनाने की घोषणा को जनता हाथों—हाथ लेगी। मतगणना के दौरान इव्हीएम पंजा छाप पर मुहर लगे मतपत्र उगल रही है। लगातार चौथे रांउड में कांगेस की यशोदा वर्मा आगे चल रही है। यह देखकर स्पष्ट होने लगा है कि जनता कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भरोसा जता रहे हैं।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव परिणाम live Update


इधर भाजपा ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी लेकिन कांग्रेस के घोषणा पत्र का तोड़ वे न ढूंढ सके। यही नहीं भाजपा खैरागढ़ में अपनी उपलब्धियों को गिनाने की बजाय अपने 15 साल के कार्यकाल की तुलना कांग्रेस के तीन सालों से करने लगे। जनता ने जब तुलना किया तो 15 साल में खैरागढ़ का विकास उन्हें उम्मीद से कम महसूस हुआ। यानी सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर यह आरोप लगा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में खैरागढ़ को वह न दे सके, जो वह दे सकते थे। चुनाव प्रचार के दौरान स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सड़क पर उतर कर काम कर रहे थे वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह तुलनात्मक रूप से भूपेश बघेल की तीव्रता और स्फूर्ति के सामने कमतर साबित हुए।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ उपचुनाव परिणाम live Update

खैरागढ़ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस लगातार बढ़त बनाए हुए है। जैसा कि पहले ही यह चर्चा थी कि खैरागढ़ को जिला बनाने की घोषणा को जनता हाथों—हाथ लेगी। मतगणना के दौरान इव्हीएम पंजा छाप पर मुहर लगे मतपत्र उगल रही है। लगातार चौथे रांउड में कांगेस की यशोदा वर्मा आगे चल रही है। यह देखकर स्पष्ट होने लगा है कि जनता कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भरोसा जता रहे हैं।


बहरहाल मतगणना 21 चरणों में होगी। फिलहाल 5 राउंड ही हुए हैं। आगे क्या होता है देखते हैं………..

Leave a Comment

ताजा खबर