खैरागढ़ उपचुनाव : CM शिवराज ने ‘लांघी’ सीमा, MP से CG पहुंचकर चुनावी सभा में जमकर गरजे एमपी के ‘मामा’, कहा— छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार का राज, गरीबों का राशन—मकान खाकर कांग्रेस ने किया पाप!

CM शिवराज ने 'लांघी' सीमा, MP से CG पहुंचकर चुनावी सभा में जमकर गरजे एमपी के
चुनावी सभा को संबोधित करते शिवराज सिंह

सीजी क्रांति/खैरागढ़। मध्यप्रदेश की सीमा लांघ छत्तीसगढ़ पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा की साल्हेवारा में आयोजित चुनावी सभा में भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में केवल भ्रष्टाचार का राज है। कांग्रेस गरीबों का मकान, बच्चों की शिक्षा और युवाओं का रोजगार तक खा गई। कांग्रेस भगवा को उतारकर कुचलने का काम करती है। गरीबों का मकान, राशन खाने वाली भूपेश सरकार आज जिला बनाने की बात कर रही है।

उन्होंने कहा रमन ने जितनी योजनाएं बनाई थी, भूपेश ने सब बंद कर दी। भूपेश के राज में आज चांवल में प्लास्टिक मिला रहता है। गरीबों का राशन 5 किलो कम कर दिया गया। इस सरकार ने गरीबों का राशन तक खा लिया।

मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार ने गरीबों के लिए 24 लाख मकान बनवाए, 6 लाख मकान का निर्माण चल रहा है, 8 लाख मकान और स्वीकृत हुए है। आने वाले समय में एमपी में कोई गरीब झोपड़ी में नहीं रहेंगे। ये मकान गरीब की जरूरत है।

यह भी पढ़ें….भाजपा से निष्कासित दो पार्षद कांग्रेस में शामिल, झूरानदी के सीएम की सभा में थामा कांग्रेस का हाथ

उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि भूपेश रोज सभाएं कर रहे हैं, भूपेश जब आए तो उनसे पूछना गरीबों को मकान क्यों नहीं दिया। कांग्रेस ने गरीबों का मकान खाकर पाप किया है और पापी को वोट नहीं देना है। गरीबों का मकान खाने वालों का वोट खा जाएंगे।

यह भी पढ़ें….झूठ बोल रहे सीएम, रेल परियोजना को प्रदेश सरकार ने अटकाया-संतोष पांडेय

रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई लोगों का हक है लेकिन कांग्रेस सरकार ने सब छीन लिया। मैं मध्यप्रदेश में मामा इसलिए कहलाता हूं क्योंकि वहां किसान का बेटा—बेटी का एडमिशन इजीनियरिंग कॉलेज में हो या मेडिकल कॉलेज में, फीस चाहे कितना भी हो सरकार देती है। माता—पिता को अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्च नहीं उठाना पड़ता।

यह भी पढ़ें….मतदाताओं को ब्लैकमेल कर उप चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस – बृजमोहन

भूपेश सरकार ने बच्चों की पढ़ाई तक छीन ली। कोविड के समय ईलाज की व्यवस्था नहीं किया। बेरोजगारों को 25 सौ भत्ता नहीं दिया। बेरोजगारों को ठेंगा दिखा दिाया। चुनाव के समय जिला बनाने की बात कह रहे है। कोरोना काल में क्रिकेट मैच करवाया लेकिन मरीजों का ईलाज नहीं कराया। भारत राम का देश है यहां सनातन संस्कृति है। कांग्रेस सरकार भगवा उतारकर कुचलने का काम करती है। मध्यप्रदेश के गुंडा माफिया को कुचल कर फेंक देता हूं, पता नहीं चलता।

Leave a Comment

ताजा खबर