कर्नाटक में होली के दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा: यात्रियों से भरी बस पलटी, 8 की मौत, 20 से ज्यादा गंभीर!

कर्नाटक में होली के दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा
कर्नाटक में होली के दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा

सीजी क्रांति/क्राइम डेस्क। कर्नाटक के तुमकुर ज़िले के पावागड़ा में होली के दूसरे दिन भीषण सड़क हादसा हुआ है। पावागड़ा नामक स्थान के पास एक बस पलटी है। हादसे में 8 लोगों की जान चली गई है। जबकि कई छात्रों सहित 20 से ज्यादा गंभीर बताए जा रहे है।

यह भी पढ़ें…Khairagarh Assembly By Election: कांग्रेस-भाजपा में बैठकों का दौर शुरू, प्रत्याशी चयन में जातिवाद का पलड़ा भारी!

पहुंची पुलिस ने बताया जांच से पता चलता है कि चालक द्वारा वाहन पर से नियंत्रण खो देने के बाद 60 यात्रियों को ले जा रही बस पलट गई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 20 घायलों में से आठ को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें…खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव की घोषणा…17 मार्च से भरा जाएगा नामांकन, 12 अप्रैल को वोटिंग

तुमकुर पुलिस ने बताया कि तुमकुर जिले के पावागड़ा के पास बस के पलटने से आठ की मौत हो गई है और 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में कुछ छात्र भी शामिल हैं। घायलों को अस्पताल में शिफ्ट किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय पुलिस ने कहा है कि, प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि चालक द्वारा वाहन पर से नियंत्रण खो देने के बाद 60 यात्रियों को ले जा रही बस पलट गई। बस प्राइवेट थी। जिसमें कई यात्री सफर कर रहे थे।

Leave a Comment

ताजा खबर